❤✮ Love Sad Shayari Hindi ✮ ❤

https://hindimessagez.blogspot.com/2017/07/shiv-sankar-baba-photo.html
आशिक़ अपनी माशूका से जो की दुल्हन बनने जा रही हैं : – 
हमारी ज़िंदगी तो कब की भिखर गयी
हसरते सारी दिल में ही मर गयी
चल पड़ी वो जब से बैठ के डोली में
हमारी तो जीने की तमन्ना ही मर गयी.
hindimessagez.blogspot.in

*****************************************************************

Din toh kat jata hai tere khayalo mein teri baato me,
Tann mann jalta hai mera Sawan ki bheegi raato me
Tujh bin kese chain main paau aisi suhani raato me,
Umange angdayi leti hain rang bhare jazbaato mein....https://hindimessagez.blogspot.com/2017/07/shiv-sankar-baba-photo.html

❤✮ Sad Breakup Shayari in Hindi  ❤

माशूका जवाब में कहती हैं  – 
झांखकर देखा होता एक बार तो डोली के अंदर,
के हो गया हैं अब मेरी भी ज़िंदगी का पूरा सफर
तेरे साथ साथ अब मेरी भी मंज़िल ख़त्म हो गयी
बताने ना दिया तूने और कह दिया तू बेवफा हो गयी

❤✮ Sad Shayari for Lover  ❤

बिखरी हुयी ज़िंदगी तमन्नाओ का ढेर होती हैं
अच्छी शायरी शब्दों का हेर फेर होती हैं
टुटा हुआ दिल गम का घर होता हैं
नाकाम आशिक़ ज़ार ज़ार रोता हैं
हम जो सोचे कहा सच में वो सच होता हैं
https://hindimessagez.blogspot.com/2017/04/love-breakup-message-collection-hindi.html

❤✮ Sad Shayari ✮ ❤

तेरी याद मुझे क्यों तनहा कर जाती हैं
पल पल टूटने के लिए मजबूर कर जाती हैं
रोता हूँ बहुत मैं तो गिड़गिड़ाता भी हूँ
अपने झख्मो पर मरहम लगता भी हूँ
फिर भी क्यों ये एहसास बार बार दे जाती हैं
तेरी याद मुझे क्यों तनहा कर जाती हैं...
https://hindimessagez.blogspot.com/2017/05/romantic-good-morning-hindi-messagez.html

*****************************************************************

 Frist love In Brekup Sad
एक अरसे बाद अजनबी से मिले हम
चेहरे पे हंसी और आँखे थी नम
कुछ ही पलों की वो मुलाकात थी
उदास बहुत वो सारी रात थी
ना भूक थी,.. ना प्यास थी
उससे मिलने की फिर से एक आस थी
फिर मेने दिल को समझाया
ए-दिल ना कर अब उसका इंतजार
जिसे कभी मंज़िल नहीं मिलती
वही तो होता है सच्चा प्यार...

❤  Heart Touching Sad Shayari  ❤

रास्ते खुद ही तबाही के निकाले हमने,
कर दिया दिल किसी पत्थर के हवाले हमने,
हमें मालूम है क्या चीज़ है मोहब्बत यारो,
घर अपना जला कर किये हैं उजाले हमने।


धरती के गम छुपाने के लिए गगन होता है,
दिल के गम छुपाने के लिए बदन होता है,
मर के भी छुपाने होंगे गम शायद,
इसलिए हर लाश पर कफ़न होता है।

*****************************************************************

गम ने हसने न दिया, ज़माने ने रोने न दिया!
इस उलझन ने चैन से जीने न दिया!
थक के जब सितारों से पनाह ली!
नींद आई तो तेरी याद ने सोने न दिया!

❤✮ Sad Shayari SMS ✮ ❤

रोते रहे तुम भी, रोते रहे हम भी,
कहते रहे तुम भी और कहते रहे हम भी,
ना जाने इस ज़माने को हमारे इश्क़ से क्या नाराज़गी थी,
बस समझाते रहे तुम भी और समझाते रहे हम भी।



✮ Sad Shayari for Boyfriend ✮ ❤

❤
कभी रो के मुस्कुराए, कभी मुस्कुरा के रोए,
जब भी तेरी याद आई तुझे भुला के रोए,
एक तेरा ही तो नाम था जिसे हज़ार बार लिखा,
जितना लिख के खुश हुए उस से ज़यादा मिटा के रोए.


❤✮ Sad Love Hindi Shayari for Lover  ❤

कुछ लोग कहते है की बदल गया हूँ मैं,
उनको ये नहीं पता की संभल गया हूँ मैं,
उदासी आज भी मेरे चेहरे से झलकती है,
पर अब दर्द में भी मुस्कुराना सीख गया हूँ मैं|


❤

✮ Sad Shayari for Girlfriend  ❤
न पूछो हालत मेरी रूसवाई के बाद,
मंजिल खो गयी है मेरी, जुदाई के बाद,
नजर को घेरती है हरपल घटा यादों की,
गुमनाम हो गया हूँ गम-ए-तन्हाई के बाद!!

Koi Rasta Nahi Dua Ke Siva,
Koi Sunta Bhi Nahi Khuda Ke Siva,
Maine Zindagi Koi Kareeb Se Dekha Hai Dost,
Muskil Mein Koi Sath Nahi Deta Aansu Ke Siva

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Best Good Morning Sms In Hindi

Romantic Love msg in Hindi, Love SMS for Her & Him

Good Night ImagE Smile